Download K.G.F: Chapter 1

Latest  Movies KGF 

रॉकी एक महत्वाकांक्षी लड़का है, जो सबसे ज्यादा अमीर और सफल आदमी बनकर मरने का ख्वाब देखता है और यह सपना उसका खुद का नहीं बल्कि उसकी मां का है। मुंबई के सड़कों से लेकर KGF के मैदान तक वह बस अब अपने इसी लक्ष्य को पूरा करने में जुट जाता है। 

K.G.F: Chapter 1

प्रशांत नील की ‘केजीएफ’ में लीड स्टार की भूमिका में हैं यश, जिनसे दर्शकों की काफी उम्मीदें बंध गईं। क्या फिल्म दर्शकों की इस उम्मीद पर खरी उतर पाई? जी हां, टीम उनकी उम्मीदों पर पूरी तरह खरी उतरी है। फिल्म फर्स्ट हाफ में काफी तेजी से आगे बढ़ता है, जो थोड़ी लंबी खिंची हुई सी भी लगती है। फिल्म का सेकंड हाफ क्लाइमैक्स के लिए बिल्कुल फिट है। 

फिल्म का सबसे इंटरेस्टिंग पार्ट है फिल्म का स्क्रीनप्ले और कहानी का पैटर्न लोगों को एंगेज रखने में सफल नजर आती है, जिसमें कि रॉकी धीरे-धीरे अपने अंदाज़ में ढलता नजर आता है। फिल्म में सीन और डायलॉग्स इतने शानदार हैं कि लोग तालियां और सीटी बजाने से खुद को रोक नहीं पाते। फिल्म की कहानियों के बीच तालमेल बिठाने के लिए मेकर्स ने काफी चालाकी से इसकी कहानी दर्शकों के सामने रखी है। इस फिल्म में 1951 के दौर से लेकर साल 2018 तक का सफर है, जिसमें हर किरदार को दर्शकों में उत्साह बनाए रखने में मेकर्स सफल रहे हैं। 

फिल्म को और भी मजेदार बनाते हैं इस फिल्म की सिनेमटॉग्रफी, आर्ट डायरेक्शन और इसमें नजर आनेवाले लोग। हर कुछ शानदार बन पड़ा है, जिसके कई सीन मन को आनंद कर देते हैं। केजीएफ की काली दुनिया से लेकर बेंगलुरु का चमकदार नाइटलाइफ सीन…हर चीज को उतनी ही खूबसूरती से बनाया गया है। रॉकी के रूप में यश ने इस किरदार को जी भरकर जीया है और स्क्रीन पर उनकी मौजूदगी यकीनन दर्शकों को रोमांचित करती है। 

Latest  Movies K.G.F: Chapter 1 Review;

फिल्म के पहले हिस्से की कहानी रॉकी के किरदार को तैयार करने का काम करती है, जो तब तक नहीं रुकता है जब तक कि वह अपने ठाने हुए लक्ष्य तक नहीं पहुंच जाता। यहां तक कि बाकी के किरदार भी रॉकी के किरदार को ऊंचाई तक ले जाने में अच्छा ताना-बाना बुनते हैं। ‘केजीएफ’ उस कहानी को बयां करने में पूरी तरह से सफल है जिसे फिल्म के जरिए कहने की कोशिश की गई है। 

तो दोस्तों आपके क्या बिचार है। इस मूवी के बारे में कमेंट करके जरूर बताये। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *